Saturday, December 10, 2011

Truth of Libyan War


 

सभी पाठकों से मेरा निवेदन है कि इस वीडियो का बहुत ध्यान से देखें। यह नाटो, अलकायदा और अमेरिका कल हमारे साथ भी ऐसा कर सकते हैं। यह युद्ध इतिहास में मानवता पर आज तक का सबसे खतरनाक, बर्बरता और  हैवानियत  भरा प्रहार था। यह युद्ध इसाईयों द्वारा इस्लाम को नेत्सनाबूत करने की कुटिल दास्तान है, यह युद्ध अमेरिका की साम्राज्यवाद नीति का  उदाहरण है। इस युद्ध में भाड़े के ब्रिटिश, अमरीका, यूएई के लड़ाकों और  अलकायदा और मिस्र के टट्टुओं ने लीबिया के निर्दोष बच्चों, महिलाओं, बूढ़ों को चुन-चुम के मारा है। नमाज के वक्त मस्जिदें उड़ाई है। लोगों को भोजन और दवाइया पहुचा रही रेड क्रॉस की एन्बुलेंस पर बम गिराये हैं। सामुहिक बलात्कार हुए हैं। आप इस लिंक को भी जरूर खोले और पढ़े। मैं विस्तृत रिपोर्ट आपको बाद में दूंगा। आप तो यह वीडियो और लिंक देख लीजिये।

These pictures and videos explains everything.

No comments:

मैं गेहूं हूँ

लेखक डॉ. ओ.पी.वर्मा    मैं किसी पहचान का नहीं हूं मोहताज  मेरा नाम गेहूँ है, मैं भोजन का हूँ सरताज  अडानी, अंबानी को रखता हूँ मुट्ठी में  टा...